कच्छ गांधीधाम स्टार्टअप उत्सव - शक्ति से समृद्धि तक एक अद्भुत व्यावसायिक कार्यक्रम आयोजित हुआ

कच्छ गांधीधाम स्टार्टअप उत्सव - शक्ति से समृद्धि तक एक अद्भुत व्यावसायिक कार्यक्रम आयोजित हुआ

कच्छ गांधीधाम - स्टार्टअप फेस्ट - शक्ति से समृद्धि तक में कल एक अद्भुत बिजनेस पिचिंग का दिन था। इसने 30 जनवरी, 24 को एंटरप्रेन्योर दिवा का वर्ष का पहला कार्यक्रम चिह्नित किया। 25 से अधिक केईडी बहनों ने अपनी व्यावसायिक पिचों का प्रदर्शन करते हुए भाग लिया।

हमारी केड बहनें सुश्री वैष्णवी मोदी और इशिता सोनी ने इस कार्यक्रम की मेजबानी की जिम्मेदारी संभाली और वे अद्भुत थे...

सुश्री नीता निहलानी ने भारत सरकार द्वारा प्रदान किए गए मुद्रा ऋण पर अंतर्दृष्टि साझा की, जिसमें बताया गया कि एमएसएमई पंजीकरण के माध्यम से 50,000 से 2 लाख तक की राशि का लाभ कैसे उठाया जा सकता है। इस कार्यक्रम में कलाकृति, रेडी-टू-कुक मसाला, स्वस्थ भोजन और प्राकृतिक त्वचा और बाल उत्पादों सहित उत्पाद प्रदर्शन भी शामिल थे।

KED ने KED सर्कल के भीतर पुस्तक साझाकरण को बढ़ावा देते हुए एक पुस्तक क्लब और पुस्तकालय की शुरुआत की। समिति के सदस्य सुश्री भैरवी जैन, सुश्री नीता निहलानी और डॉ. किन्नरी पित्रोदा उपस्थित थे। प्रभावशाली प्रतिभागियों में से सर्वश्रेष्ठ को चुनने की चुनौती के बावजूद, सुश्री भैरवी जैन ने विजेता की घोषणा की। अंजार की प्रिया जेठवा को सर्वश्रेष्ठ पिचर होने के लिए प्यार का प्रतीक और नकद इनाम मिला।

कार्यक्रम का उद्देश्य समूह के सदस्यों और अन्य लोगों को व्यवसाय में शामिल होने और सहयोग को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित करना है

कार्यक्रम का समापन केईडी बहनों के साथ संस्थापक का जन्मदिन मनाने और साथ में जलपान का आनंद लेने के साथ हुआ। केईडी बहनों के समूह को अधिक लाभ प्रदान करने के लिए भविष्य की पहल की योजना बनाई गई है।

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Domain