राष्ट्रीय पत्रकार संघ , प्रिंट एवं इलैक्ट्रोनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन की राजस्थान इकाई द्वारा पत्रकारों को किया जाएगा सम्मानित

राष्ट्रीय पत्रकार संघ, प्रिंट एवं इलैक्ट्रोनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन की राजस्थान इकाई द्वारा पत्रकारों  को किया जाएगा सम्मानित।


जयपुर, 23 मई। राजस्थान सरकार द्वारा संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान भी पत्रकारों ने अपनी जान की परवाह किए बिना आमजन की सुविधाओं के लिए एंव जनमानस मे सौहार्दपूर्ण माहौल बनाने मे महत्वपूर्ण योगदान दिया है। ऐसे बिषम समय मे भी अपनी जान की परवाह किए बिना ग्राउड लेवल पर जाकर पत्रकारों ने समाजहित एवं देश हित मे सजगता से कार्य किया और जनसमस्याओं को प्रमुखता से अखबारों एवं दूरदर्शन के चैनलों पर प्रकाशित किया । पत्रकारों की सुरक्षा एवं  सम्मान के लिए राष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत संस्था प्रिंट एवं जर्नलिस्ट एशोसिएशन की राजस्थान इकाई द्वारा प्रदेश भर के पत्रकारों को सम्मानित करेंगी। 


प्रिंट एवं इलैक्ट्रोनिक जर्नलिस्ट एशोसिएशन देश भर के पत्रकारों के  हित मे पिछले 22 बर्षों से प्रयासरत रही है । राजस्थान इकाई के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह फौजदार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के दौरान भी पत्रकारों की सक्रिय भूमिका एवं कार्यकुशलता के लिए 01जून 2021 से  प्रदेशभर मे प्रिंट एव इलैक्ट्रोनिक जर्नलिस्ट एशोसिएशन द्वारा प्रोत्साहन राशि एवं संस्था द्वारा जारी सम्मान पत्रों का वितरण प्रदेश स्तर पर किया जाएगा। इस अभियान की अधिक जानकारी  संस्था द्वारा जारी संपर्क नंबर 9950879013 पर संपर्क कर कर सकते है । संस्था के इस अभियान मे प्रदेशभर के सभी पत्रकारों से सीधा संपर्क कर उन्हें सम्मानित किया जाएगा।




0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Domain