शिवानी राकेश कुमार राठौड़ मिस्टर / मिस इंडिया स्टार 2K22 विजेता

भायंदर मुंबई: दिल्ली हरयाना मे अयोजीत हुआ मिस्टर / मिस इंडिया स्टार 2k22 मे भायंदर की शिवानी राकेश राठौड़ न जीत हसील की। 21 साल की लाडकी ने 28 राज्यों से खुबसुरत लडकियो को पछाड़कर मुकाम हसिल किआ।  ये प्रतियोगिता मे पुरे भारत से प्रतियोगी मौजूद थे । शिवानी ने दिल्ली जाकर भायंदर मुबंई का नाम रोशन किया । शिवानी राठौड़ जैन परिवार से संबंधित हैं राजस्थान के बाली गाव की लडकी ने आज पुरे गाव का सर गर्व से ऊपर उठा दीया। 

ये प्रतियोगिता 10 मार्च 2022 को रेडिसन ब्लू गुरुग्राम दिल्ली मे रखा गया था। फाइनल से पेहल प्रतियोगियों को 2 दीन की ट्रेनिंग दी गई थी। जेसा कि शिवानी ने बताया वो एक साल से प्रतियोगिता कि तैयारी कर रही थी । 2 अप्रैल 2021 को शिवानी ने ऑडिशन दिया था और 10 मार्च 2022 मे उसकी मेहनत रंग लाई। प्रतियोगिता के संस्थापक रंदिपड चौधरी न बहोत खुबसुरत तारिक से अयोजन किआ था। फाइनल के मुख्य अतिथि प्रिंस नरुला और निखिल मल्होत्रा  थे। शो मे 3 राउंड ह्यू 1 मे वॉक ओर परिचय डेना था 2 मे भारतीय वेश मे वॉक करना था 3 मे फाइनल वाॅक था। फाइनल के एक रात पेहल 9 मार्च को टैलेंट राउंड भी हुआ था। शिवानी न बटाया के काफी वक्त से प्रैक्टिस कर राई थी 6 इंच की हील्स के सैथ चलना, पेयर चिल गए थे पर हार नहि मानि।

शिवानी साथ ही साथ पढईं भी कर रही है TyBcom और पेशे से मेकअप कलाकार भी है और 1 साल से मॉडलिंग भी कर रही है। ये उका पेहला ब्यूटी पेजेंट था और बहोत हसीन तरिके से उसने जित हसिल की।भायंदर (मुंबई) को गर्व महसुस करवाया। मुख्य  अतिथि प्रिंस नरुला अनके ड्रीम सर रहे है और उन्होनें ही ताज , ट्रोफी ओर कमरबंद पहनाया। ये सब शिवानी के लिये सपने से कम नहि था। – रिपोर्ट – अलीशा चंद्राकर ब्यूरो चीफ मुंबई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: