संत जोसेफ स्कूल में धूमधाम से मनाई गई आजादी का अमृत महोत्सव, समाज को सुगम शिक्षा देने का लिया संकल्प

बिहार/वैशाली : 16/08/22 रिपोर्ट :- विकाश कुमार – आजादी के अमृत महोत्सव पूरे देश में धूमधाम से मनाई जा रही है जिस मौके पर विभिन्न संस्थानों- कार्यालयों में भी झंडोत्तोलन कर आजादी के अमृत महोत्सव 75 में स्वतंत्रता दिवस के रूप में मनाई गई।

वैशाली जिले के सराय स्कूल रोड स्थित संत जोसेफ पब्लिक स्कूल में भी 75वां स्वतंत्रता दिवस कोविड-19 प्रोटोकॉल के मध्यनजर धूमधाम से मनाई गई। इस मौके पर विद्यालय के निदेशक राजेश कुमार सिंह झंडोत्तोलन कर सभी विद्यार्थियों सहित देशवासियों को आजादी के अमृत महोत्सव की शुभकामनाएं व्यक्त किया साथ ही कहा कि हमारी विद्यालय समाज के अंतिम तबके तक सुगम शिक्षा देने के लिए करबद्ध है।

वही इस समारोह का संचालन कर रहे विद्यालय के प्राचार्य राजीव कुमार मेहता ने बताया कि हमारा विद्यालय अभी वर्ग दशम तक सीबीएसई बोर्ड के तहत शिक्षा देती है लेकिन बहुत जल्द ही बच्चों की जरूरत को देखते हुए उच्च माध्यमिक में अपग्रेड किया जाएगा साथ ही कहा कि हमारी विद्यालय में गरीब विद्यार्थियों के लिए भी सरकार के नियमानुसार नि:शुल्क शिक्षा का भी व्यवस्था है और सस्ती- सुगम और उच्च शिक्षा का अलख जगाना उनका मानवीय एवं प्राथमिक कर्तव्य है।

इस शुभ अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक,शिक्षिकाओं ,विद्यार्थी- अभिभावक सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: